नवनिर्वाचित विधायक केदार कश्यप ने राज्यसभा सांसद धीरज साहू के ठिकानों से मिली अकूत संपत्ति को लेकर कांग्रेस पर साधा निशाना

0

रायपुर। भाजपा के नवनिर्वाचित विधायक केदार कश्यप ने राज्यसभा सांसद धीरज साहू के ठिकानों से मिली अकूत संपत्ति को लेकर कांग्रेस पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि लूटपाट, भ्रष्टाचार करने वालों को कांग्रेस सांसद बनाकर भेजती है. कांग्रेस का नाम गांधी करप्शन सेंटर कह सकते हैं.भाजपा प्रदेश कार्यालय में आयोजित प्रेस वार्ता में नारायणपुर से निर्वाचित भाजपा विधायक केदार कश्यप ने कहा कि राज्यसभा सांसद धीरज साहू के निवास पर अथाह संपत्ति पाई गई है. 200 करोड़ रुपए की अब तक जप्ती हुई है. रकम इतनी ज्यादा है कि नोट गिनने की मशीन खराब हो गई. उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने 2 बार लोकसभा चुनाव हार चुके धीरज साहू को 3-3 बार राज्यसभा का सांसद बनाया.इसके साथ ही केदार कश्यप ने कांग्रेस से सवाल पूछा कि क्या यहां जो 3 राज्यसभा सांसद बनाये गए हैं, उनका भी यही पैमाना हैं? इसके साथ ही उन्होंने कांग्रेस पर आरोप लगाया कि ये पैसा जनता की गाढ़ी कमाई की लूट का नतीजा है. मोदी जी की गारंटी है कि इस पैसे की पाई पाई वसूलेगी.नवनिर्वाचित विधायक ने कहा कि कांग्रेस बड़ी बड़ी बातें करती है. कांग्रेस अपने सांसद बनाने का मापदंड सबके सामने रखे. कांग्रेस कमीशनखोरी, भ्रष्टाचार करने वालों को सांसद बना कर भेजती है. जो जीतने के बाद कांग्रेस का ATM बनकर गांधी परिवार के लिए धन भेजता है. गांधी परिवार ने देश को लूटने औऱ अपनी जेब भरने का काम किया है. ये पूरा पैसा गांधी परिवार के तिजोरी तक जाता है, नहीं को क्यों सोनिया गांधी और मल्लिकार्जुन खरगे ने चुप्पी साध ली है.

केदार कश्यप ने कहा कि बेंगलुरु में कांग्रेस नेता के रिश्तेदार के घर में 42 करोड़ केश मिला. 2022 में ममता बनर्जी के मंत्री के पास से 50 करोड़ रुपए मूल्य का सोना प्राप्त हुआ. चेन्नई में 142 करोड़ कैश मिला. सत्येंद्र जैन के घर से 2 करोड़ 42 लाख मिले. कानपुर में 500 हजार के केश बरामद हुए. INDI सरकार में कोयला घोटाला, आंबटन घोटाला, शराब में डेढ़ हजार करोड़ का घोटाला सामने आया है. छत्तीसगढ़ में भी भूपेश बघेल के सरंक्षण में पूरा सिंडिकेट चल रहा था.बीजापुर विधायक ने कहा कि अब वक्त आ गया है कि मोदी जी के नेतृत्व में आपराधिक तत्वों के ऊपर लगाम कसने का. भ्रष्टाचारी सरकार को यहां की जनता ने भी उखाड़ फेंका है. धीरज साहू का छत्तीसगढ़ से कनेक्शन को लेकर कहा कि भविष्य में जांच में पता चल सकता है कि धीरज साहू का नाम छत्तीसगढ़ से जुड़ा हुआ है. शराबबंदी से कनेक्शन को लेकर कहा कि कांग्रेस की सरकार ने शराब व्यवसायियों को बढ़ावा दिया. पूरे प्रदेश को शराब में डूबा दिया.आदिवासी सीएम बनाए जाने वाले सवाल पर केदार कश्यप ने कहा कि आने वाले समय में छत्तीसगढ़ को सीएम मिलेगा. बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने बीजेपी को जीत दिलाई. जनता ने मोदी की की गारंटी को चुना है. डबल इंजन की सरकार छत्तीसगढ़, मध्यप्रदेश, राजस्थान में बन रही है. आने वाले समय में सीएम कोई भी हो. बीजेपी जिस तरह से विकास को लेकर चलती है. जाति, धर्म, समुदाय विशेष में नहीं मानती. मुख्यमंत्री छत्तीसगढ़ का विकास करने वाला होना चाहिए. 

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *