प्रियंका गांधी खैरागढ़ और बिलासपुर में चुनावी सभा ली वहीं बीजेपी प्रत्याशियों के नामांकन रैली में देवेंद्र फडणवीस शामिल हुए

0

CG Election 2023: छत्तीसगढ़ में चुनावी सरगर्मी उफान पर है। प्रचार-प्रसार जोरों पर है। जैसे-जैसे चुनाव की तारीख नजदीक आ रही है, वैसे-वैसे बीजेपी और काग्रेस के स्टार प्रचारकों का दौरा बढ़ते जा रहा है। इसी क्रम में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी चौथी बार छत्तीसगढ़ दौरे पर आ चुकी हैं। 30 अक्टूबर को प्रदेश के खैरागढ़ और बिलासपुर में चुनावी सभा ली । जहाँ खैरागढ़ के जालबांधा में चुनावी सभा को संबोधित की । दोपहर बिलासपुर के पुलिस ग्राउंड में भी चुनावी सभा को संबोधित की । प्रियंका गांधी दोपहर माना एयरपोर्ट रायपुर पहुंची, वहां से खैरागढ़ विधानसभा क्षेत्र के जालबांधा में दोपहर चुनावी सभा को संबोधित की जहाँ दोपहर को बिलासपुर के पुलिस ग्राउंड में चुनावी सभा को संबोधित की ।शाम को रायपुर से दिल्ली के लिये रवाना हुई इसके पूर्व प्रियंका गांधी की तीन चुनावी सभा प्रियंका गांधी तीसरे छत्तीसगढ़ दौरे 6 अक्टूबर को कांकेर के गोविंदपुर मैदान में हुए पंचायती राज्य एवं नगरीय निकाय सम्मेलन में शिरकत की थीं। इस दौरान 866 करोड़ रुपए के 518 विकास कार्यों का लोकार्पण और भूमिपूजन किया था। इसके पूर्व कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी 21 सितंबर 2023 भिलाई में महिला समृद्धि सम्मेलन में शिरकत की थीं। 13 अप्रैल 2023 को बस्तर में सभा कर चुकी हैं। इसके पूर्व कांग्रेस के 85वें अधिवेशन में रायपुर आई थीं। 

धमतरी और रायपुर में बीजेपी प्रत्याशियों के नामांकन रैली में शामिल हुए देवेंद्र फडणवीस
दूसरी ओर महाराष्ट्र के उप मुख्यमंत्री और भाजपा नेता देवेंद्र फडणवीस आज सुबह धमतरी जिले में बीजेपी के तीनों प्रत्याशियों के नामांकन रैली में शामिल हुए । इसके बाद रायपुर में दोपहर बीजेपी के 7 प्रत्याशियों के नामांकन में शामिल हुए । इस दौरान बीजेपी रायपुर में मेगा रैली निकली गई । वहीं दो नवंबर को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी छत्तीसगढ़ प्रवास पर रहेंगे। पहले चरण में सात नवंबर को होने वाले मतदान से पहले वो कांकेर और दुर्ग में सभा ले सकते हैं। वहीं 4 नवंबर को दुर्ग में पीएम की चुनावी सभा होगी। पीएम मोदी बीते चार महीने में चार बार छत्तीसगढ़ आ चुके हैं।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *