साहू समाज जिलाध्यक्ष समेत दो अन्य पदाधिकारियों ने कांग्रेस का थाम लिया दामन,नाराज समाज के 100 से ज्यादा लोगों ने कर लिया भाजपा प्रवेश

0

कवर्धा. साहू समाज के जिला अध्यक्ष समेत दो अन्य पदाधिकारियों ने गुरुवार को कांग्रेस का दामन थाम लिया. मंत्री मोहम्मद अकबर ने उन्हें कांग्रेस पार्टी का गमछा पहनाकर पार्टी में स्वागत किया. अब इसके बाद साहू समाज के अन्य पदाधिकारियों ने कांग्रेस में शामिल हुए साहू समाज के जिला अध्यक्ष के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. साहू समाज जिला अध्यक्ष शीतल साहू के कांग्रेस प्रवेश को उन्होंने उनका व्यक्तिगत मामला बताया है. साथ ही इसे साहू समाज का कोई सरोकार नहीं होना बताया है.

समाज ने बैठक कर शीतल साहू को जिलाध्यक्ष के पद से भी हटा दिया है. इतना ही नहीं शीतल साहू के गांव गनव भेदली और कुटकीपारा के सैकड़ो ग्रामीण गुरुवार देर रात अचानक भाजपा कार्यालय पहुंचे. जहां लोगों ने शीतल साहू के प्रति अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए भाजपा का दामन थाम लिया. इस दौरान भाजपा प्रत्याशी विजय शर्मा सभी कार्यकर्ताओं का स्वागत किया. विजय शर्मा ने मीडिया से चर्चा करते हुए प्रलोभन के कारण तीनों पदाधिकारियों के कांग्रेस में प्रवेश करना बताया. उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने सभी को भ्रष्ट करने की योजना बनाई है. साथ ही शीतल साहू के कांग्रेस प्रवेश के बाद साहू समाज के लोगों ने बैठक बुलाई और साहू समाज के जिला अध्यक्ष से पद मुक्त कर दिया है. उसी के गांव के सैकड़ों लोगों ने भाजपा कार्यालय पहुंचकर भाजपा का दामन थामा है. इधर समाज के पुरुषोत्तम साहू का कहना है कि तीन लोगों के कहने से नहीं होता, वो लोग समाज से बिना पूछे अकेले निर्णय लिए हैं. आज पूरा साहू समाज भाजपा के साथ खड़ा है. साहू समाज पक्का समाज है और बीजेपी का दामन कभी नहीं छोड़ सकता.

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *