बिलासपुर में युवाओं संग मुख्यमंत्री भूपेश की बात : कका जिंदा है के नारे से गूंजा स्टेडियम, युवक ने पूछा मुख्यमंत्री के ने चेहरे की चमक का राज

0

बिलासपुर में युवाओं संग मुख्यमंत्री भूपेश की बात : कका जिंदा है के नारे से गूंजा स्टेडियम, युवक ने पूछा मुख्यमंत्री के ने चेहरे की चमक का राज

भुवन वर्मा बिलासपुर 01 अगस्त 2023

बिलासपुर । मुख्यमंत्री भूपेश बघेल मंगलवार को बिलासपुर में युवाओं से भेंट मुलाकात करने पहुंचे। यहां उन्होंने संभाग के आठ जिलों से आए युवाओं को संबोधित किया। इससे पहले जब CM बघेल मंच पर पहुंचे तो पूरा इंडोर स्टेडियम कका अभी जिंदा है के नारों से गूंज उठा । मुख्यमंत्री बघेल ने कहा जब प्रदेश में भेंट मुलाकात शुरू किया, तभी से मेरे मन में युवाओं के बीच जाने की योजना थी । इसलिए रायपुर के बाद अब बिलासपुर में युवाओं के बीच आया हूं।

मुख्यमंत्री ने यहां एक बड़ी घोषणा भी की। उन्होंने वेटरनरी कोर्स करने वाले युवाओं की मांग पर बड़ी घोषणा की। मुख्यमंत्री ने कहा है कि मोहल्ला क्लिनिक की तरह पशु औषधालय भी खोल जाएंगे। पशु चिकित्सकों की भर्ती भी होगी।

बहतराई स्टेडियम में कार्यक्रम आयोजित किया गया ।
आपकी चेहरे की चमक का राज क्या है मुख्यमंत्री से चर्चा के दौरान रायगढ़ से आए एक युवक युवा संग्राम ने पूछा कि आपकी चेहरे की चमक का राज क्या है। इस पर मुख्यमंत्री ने जवाब दिया यह छत्तीसगढ़ की 3 करोड़ जनता की दुआ से है।

कार्यक्रम में उच्च शिक्षा और खेल मंत्री उमेश पटेल पहुंचे थे। साथ में तमाम अधिकारी भी शामिल हुए हैं। बिलासपुर पहुंचने से पहले मुख्यमंत्री ने सोशल मीडिया पर कर एक जानकारी दी। उन्होंने कहा- मौसम खराब हो गया है। हेलिकॉप्टर उड़ नहीं सकता। मुझे तस्वीर मिली की आप सभी पहुंच चुके हैं। कका और आपके बीच मौसम नहीं आ सकता। इसलिए में सड़क मार्ग से ही आ रहा हूं।

विधानसभा चुनाव के ठीक पहले सरकार ने युवाओं के बीच जाने की योजना बनाई है। भाजपा के दिग्गज नेता कांग्रेस और मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की इस योजना की आलोचना करते रहे हैं। लेकिन, सच्चाई यह है कि इसके माध्यम से सरकार ने जनता के बीच पहुंचने में काफी हद तक सफलता हासिल की है। कांग्रेस संगठन के बीच भी भेंट मुलाकात कार्यक्रम को लेकर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल चर्चा करते रहे हैं ।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *