सभापति गौरहा ने ग्राम पंचायत उर्तुम में 92 लाख के निर्माण कार्यों का किया भूमिपूजन

0

सभापति गौरहा ने ग्राम पंचायत उर्तुम में 92 लाख के निर्माण कार्यों का किया भूमिपूजन

भुवन वर्मा बिलासपुर 19 मार्च 2023

बिलासपुर । बेलतरा विधानसभा के ग्राम पंचायत उर्तुम में जिला पंचायत सभापति अंकित गौरहा ने जल जीवन मिशन के अंतर्गत स्वीकृत 92 लाख के पानी टंकी व पाइप लाइन के विस्तार का भूमिपूजन किया गया । जिला पंचायत सभापति अंकित गौरहा ने अपने उद्बोधन में कहा कि जल जीवन मिशन के तहत 92 लाख की लागत से पानी टंकी व पाइप लाइन के विस्तार का निर्माण कार्य आज से शुरू हो गया है।। जिला पंचायत क्षेत्र क्रमांक-3 निरंतर विकास की ओर हो अग्रसर यही मेरा लक्ष्य – जिला पंचायत सभापति अंकित गौरहा ने कहा उक्त बातें कही ।जल्द ही गांव के एक एक घर में साफ पेयजल पहुंचने लगेगा और घर घर साफ पानी की आपूर्ति से ग्रामीण जीवन में अशुद्ध पेयजल से होने वाली बीमारियों से छुटकारा मिलेगा। किसी भी देश प्रदेश या गांव का विकास कैसे संभव है। इस बात को प्रदेश की भूपेश सरकार अच्छी तरह से समझती है। पिछले चार सालों में गांव गरीब और किसानों को केन्द्र में रखकर लगातार योजनाएं बनायी गयी है। योजनाओं का असर भी देखने को मिल रहा है। प्रदेश में चारो तरफ खुशहाली का वातावरण है। ग्रामीणों की मांग और उनकी आवश्यकता के अनुरूप ग्राम पंचायतों के विकास पर जोर देना जनप्रतिनिधियों का कर्तव्य है। मैं अपनी जिम्मेदारियों का निर्वहन कर रहा हूं। लोगों की सुविधाओं का हर ध्यान रखकर पूरा करने का कोशिश करता हूं और जिला पंचायत क्षेत्र क्रमांक-3 निरंतर विकास की ओर हो अग्रसर यही मेरा लक्ष्य हैं।

वरिष्ठ कांग्रेस नेता वीरेंद्र गौरहा जी ने भी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि जब से कांग्रेस की सरकार बनी है छत्तीसगढ़ के यशस्वी मुख्यमंत्री ने ग्रामीण क्षेत्र के विकास के लिए हर संभव प्रयास किया है। हमारे आसपास के सभी गांवों का लगातार विकास हो रहा हैं जिला पंचायत सभापति अंकित गौरहा भी विकास में अपनी पूरी सहभागीता निभाते हैं। हम सभी ग्रामवासी जल जीवन मिशन के अंतर्गत स्वीकृत कार्य के लिए बघेल सरकार का आभार व्यक्त करते हैं।

इस कार्यक्रम में वीरेंद्र गौरहा,हरनारायण गौरहा सरपंच पुष्पा कैवर्त, रतिराम कैवर्त, उपसरपंच रंजना सूर्यवंशी, रागनी पांडेय, संतोष मिश्रा व ग्रामवासी उपस्थित रहें।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *