विशेषज्ञ डॉक्टर नलिनी मढ़रिया को छत्तीसगढ़ रत्न पुरस्कार : आशीर्वाद अस्पताल एवम फर्टिलिटी सेंटर की हैं संचालिका

0

विशेषज्ञ डॉक्टर नलिनी मढ़रिया को छत्तीसगढ़ रत्न पुरस्कार : आशीर्वाद अस्पताल एवम फर्टिलिटी सेंटर की हैं संचालिका

भुवन वर्मा बिलासपुर 26 अक्टूबर 2021

रायपुर। छत्तीसगढ़ की जानी- मानी स्त्री व प्रसूति रोग एवं फर्टिलिटी विशेषज्ञ डॉ. ( श्रीमती) नलिनी मढ़रिया को छत्तीसगढ़ रत्न पुरस्कार से सम्मानित किया गया। डॉक्टर नलिनी मढ़रिया आशीर्वाद अस्पताल एवं फर्टिलिटी सेंटर की संचालिका हैं, जहाँ उन्होंने हजारों निःसंतान दंपतियों को संतान सुख प्रदान किया है।

डॉक्टर नलिनी का मानना है कि उनके लिए पेशेंट की संतुष्टि और खुशी सबसे बड़ा अवार्ड है। मेरी कोशिश यही रहती है कि मुरझाए चेहरे को खिला सकूँ, लोगों को खुशियों भरी मुस्कुराहट दे सकूँ। मैंने सिर्फ अपना कर्त्तव्य निभाया है, आगे भी पूरे समर्पण के साथ अपनी जिम्मेदारी का निर्वहन करती रहूँगी।

डॉ. नलिनी मढ़रिया, आशीर्वाद अस्पताल, रायपुर स्त्री रोग चिकित्सा व निःसंतानता के इलाज में डॉ. नलिनी मढ़रिया का योगदान उल्लेखनीय है। हाल ही में आशीर्वाद अस्पताल ने हजारों आश्चर्यजनक परिणाम प्राप्त किये हैं, यहाँ शादी के 30 से 35 वर्षों बाद भी महिला को संतानसुख मिला है। यहाँ तक कि एक मामले में रजोनिवृत्ति के बाद भी महिला ने गर्भधारण किया और मां बनने में सफलता प्राप्त की। विदित हो कि डॉक्टर नलिनी मढ़रिया अंचल के प्रसिध्द न्यूरो सर्जन डॉक्टर एसएन मढ़रिया के धर्मपत्नी हैं । जो वर्तमान में श्री रामकृष्ण केयर हॉस्पिटल के न्यूरो विभाग के एचओडी के पद पर कार्यरत है । neet-pg में छत्तीसगढ़ टॉप करने वाली होनहार डॉक्टर वैशाली मढरिया की माताश्री है ।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *