वरिष्ठ विधायक सत्यनारायण शर्मा पहुंचे बिलासपुर.. अपेक्स बैंक के अध्यक्ष बैजनाथ चंद्राकर, महापौर , अध्यक्ष जिला पंचायत ,शहर अध्यक्ष ने किया आत्मीय स्वागत..

0

वरिष्ठ विधायक सत्यनारायण शर्मा पहुंचे बिलासपुर.. अपेक्स बैंक के अध्यक्ष बैजनाथ चंद्राकर, महापौर रामचरण अध्यक्ष जिला पंचायत अरुण सिंह चौहान ने किया आत्मीय स्वागत..

भुवन वर्मा बिलासपुर 26 मई 2021

बिलासपुर । छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर दक्षिण के विधायक सत्यनारायण शर्मा अपने एक दिवसीय प्रवास पर बिलासपुर पहुंचे जहां अपेक्स बैंक बिलासपुर ब्रांच अपेक्स बैंक के अध्यक्ष और शासन द्वारा दर्जा प्राप्त के कैबिनेट मंत्री बैजनाथ चंद्राकर ने उनका स्वागत किया इस दौरान बड़ी संख्या में कांग्रेसी के वरिष्ठ नेता मौजूद रहे.. बिलासपुर पहुंचे विधायक सत्यनारायण शर्मा ने प्रदेश सरकार की खूबियों को बताते हुए एक बार फिर कहा कि.. प्रदेश सरकार द्वारा कोरोना काल में गरीबों और जरूरतमंदों के जिस तरह काम किया जा रहा है.. वह छत्तीसगढ़ को देशभर में अलग पहचान दिलाता है.. इसके अलावा उन्होंने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि.. भाजपा द्वारा पूरे कोरोना काल में किसी भी प्रकार से जनता की मदद के लिए हाथ नहीं बढ़ाया गया है.. वही अपेक्स बैंक के अध्यक्ष और दर्जा प्राप्त कैबिनेट मंत्री बैजनाथ चंद्राकर ने छत्तीसगढ़ के सरकार को किसानों की हितैषी सरकार घोषित किया है उन्होंने कहा कि.. कोरोना काल में जब सबसे ज्यादा जरूरत किसानों को पैसे की थी.. तब भूपेश सरकार ने राजीव गांधी न्याय योजना के तहत किसानों को दूसरे वर्ष की पहली किस्त दी है..

जिससे लॉकडाउन के कठिन समय में भी छत्तीसगढ़ के गरीब किसानों को पैसे के लिए भटकने की जरूरत नहीं पड़ी.. छत्तीसगढ़ सरकार द्वारा छत्तीसगढ़ के किसानों और जनता के लिए जिस तरह काम किया जा रहा है वह अतुलनीय है और इस वजह से जहां पूरे देश में केंद्र सरकार के खिलाफ किसानों ने मोर्चा खोला हुआ है.. वहीं छत्तीसगढ़ के किसानों को राजीव गांधी न्याय योजना के तहत राज्य सरकार अपना किया हुआ वादा निभा रही है.. उक्त अवसर पर अटल श्रीवास्तव प्रदेश उपाध्यक्ष , रामशरण यादव महापौर, अरुण सिंह चौहान अध्यक्ष जिला पंचायत ,प्रमोद नायक जिला शहर अध्यक्ष ,अर्जुन तिवारी वरिष्ठ नेता प्रभारी जांजगीर, विजय पांडे ,नथमल शर्मा वरिष्ठ पत्रकार, अभय नारायण राव ,राजेंद्र शुक्ला सहित अनेक प्रमुख वरिष्ठ सदस्यगण उपस्थित थे ।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *