कलेक्टर वर्मा का आदेश राजनांदगांव में भी कंप्लीट लॉकडाउन : वैक्सीनेशन के लिए आने जाने वालों को छूट

0

कलेक्टर वर्मा का आदेश राजनांदगांव में भी कंप्लीट लॉकडाउन : वैक्सीनेशन के लिए आने जाने वालों को छूट

भुवन वर्मा बिलासपुर 8 अप्रैल 2021


राजनांदगांव । कलेक्टर टी के वर्मा ने एक संक्षिप्त चर्चा में बताया कि कोविड के रोकथाम के लिए लॉकडाउन आवश्यक है । इसीलिए 9 से 19 अप्रैल 2021 तक राजनांदगांव में कंप्लीट लॉकडाउन होगा । राजनांदगांव कलेक्टर वर्मा ने जिले में कंप्लीट लॉकडाउन का आदेश किया है। प्रदेश का ये चौथा जिला है, जहां लॉकडाउन लगाया गया है। इससे पहले दुर्ग, बेमेतरा और रायपुर में लॉकडाउन का आदेश दे दिया गया है।

राजनांदगांव में 9 दिन के लॉकडाउन की घोषणा कलेक्टर ने की है। 10 अप्रैल की दोपहर 12 बजे से जिले में लॉकडाउन लगेगा, जो 19 अप्रैल की सुबह 6 बजे तक प्रभावी होगा। कलेक्टर टीपी वर्मा ने बताया है कि जिले में अफसरों को लॉकडाउन में सख्ती बरतने के निर्देश दिये गये हैं। इस दौरान तमाम व्यापारिक गतिविधियां बंद रहेगी। दवाई दुकान और अस्पताल के अलावे किसी भी गतिविधियों पर पूर्ण बैन रहेगा।

पेट्रोल पंप खुलेंगे जरूर, लेकिन सिर्फ सरकारी सेवा, एंबुलेंस, पुलिस वाहन, आपात सेवा, इमरजेंसी सेवा से जुड़े लोगों को पहचान पत्र दिखाने पर ही पेट्रोल दिया जायेगा। वही दुध वितरण शर्तों के साथ छूट दी गयी है। लोगों की आवाजाही पर पूर्णत: प्रतिबंध रहेगा, हालांकि वैक्सीनेशन के लिए जाने वाले लोगों को इससे छूट रहेगी।

“जिले में लॉकडाउन का आदेश दिया गया है, जिले में बढ़ते कोरोना संक्रमण को देखते हुए व्यापारिक संगठन और जनप्रतिनिधियों से बातचीत के बाद ये निर्णय लिया गया है। 10 अप्रैल की दोपहर 12 बजे से जिला लॉकडाउन होगा, 19 अप्रैल की सुबह 6 बजे तक लॉकडाउन प्रभावी रहेगा”

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *