पहली बार रायगढ़ पहुंचे अध्यक्ष बैजनाथ चंद्राकर का हुआ भव्य स्वागत.. किसानों की समस्याओं का होगा निवारण.. अपेक्स बैंक की होगी स्वयं का भवन..चन्द्राकार

0

पहली बार रायगढ़ पहुंचे अपेक्स बैंक अध्यक्ष बैजनाथ चंद्राकर का हुआ स्वागत.. चंद्राकर ने कहा- किसानों की समस्याओं का होगा निवारण.. अपेक्स बैंक की होगी स्वयं का भवन..

भुवन वर्मा बिलासपुर 8 फरवरी 2021

धान खरीदी के पश्चात छत्तीसगढ़ के अपेक्स बैंक के अध्यक्ष बैजनाथ चंद्राकर लगातार क्षेत्रों का भ्रमण कर किसानों की समस्या और उनको धान खरीदी में मिले सहायता का अवलोकन कर रहे हैं.. इस दौरान बैजनाथ चंद्राकर को हर जगह से किसानों का अपार प्रेम देखने को भी मिल रहा है.. इसी तारतम्य में शासन द्वारा कैबिनेट मंत्री दर्जा प्राप्त अपेक्स बैंक के अध्यक्ष बैजनाथ चंद्राकर आज रायगढ़ जिले के दौरे पर हैं.. जहां उन्होंने सबसे पहले खरसिया ब्लॉक के बरगढ़ सोसायटी पर पहुंचकर किसानों के साथ मुलाकात की.. इसके अलावा किसान सम्मेलन कार्यक्रम में शामिल भी हुए छत्तीसगढ़ में बेहतर होती किसानों की स्थिति को लेकर बैजनाथ चंद्राकर ने बताया कि.. किसानों की समस्याओं को हल करने के लिए सरकार द्वारा लगातार प्रयास किए जा रहे हैं.. और इस वजह से छत्तीसगढ़ के किसानों के चेहरों पर खुशहाली देखते ही बन रही है और छत्तीसगढ़ के किसान धान बेचकर खुशी खुशी त्यौहार मना रहे हैं.. सम्मेलन के दौरान बैजनाथ चंद्राकर ने कहा कि रायगढ़ के सभी ब्रांचो में अपेक्स बैंक का स्वयं का भवन बनाया जाएगा जिससे किसी भी किसान को किसी भी समस्या का सामना नहीं करना पड़ेगा.. किसान सम्मेलन कार्यक्रम में पहुंचे अपेक्स बैंक के अध्यक्ष कैबिनेट मंत्री दर्जा प्राप्त बैजनाथ चंद्राकर के साथ खरसिया ब्रांच मैनेजर एम.के तिर्की, विजय मेहरा, रूपेंद्र शर्मा, सुखदेव डडसेना, अभय महंती और खरसिया ब्लॉक के समिति प्रबंधक मौजूद रहे..

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *