सकरी ज्वेलरी शॉप गोलीकांड : पांच आरोपी गिरफ्तार, झारखंड गिरोह के साथ स्थानीय युवकों रहा सहयोग

0

सकरी ज्वेलरी शॉप गोलीकांड : पांच आरोपी गिरफ्तार,झारखंड गिरोह के साथ स्थानीय युवकों रहा सहयोग

भुवन वर्मा बिलासपुर 30 जनवरी 2021

बिलासपुर । पुलिस को बड़ी कामयाबी हासिल सकरी में ज्वेलरी शॉप के मालिक को गोलीमार कर लूट करने के मामले में एसपी प्रशांत अग्रवाल ने बड़ा खुलासा किया है। पुलिस ने 5 आरोपियों को गिरफतार कर लिया है। पकड़े गये पांचो आरोपी में तीन झारखंड और दो बिलासपुर के रहने वाले है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार घटना 25 जनवरी के सकरी थाना क्षेत्र से लगे सती श्री ज्वेलर्स दुकान की है। देर शाम पांच से छ नकाबपोश बदमाश ज्वेलरी दुकान के अंदर घुसे और बंदूक के दम पर लूट करने लगे। ज्वेलरी लूटते हुये देख जब कारोबारी ने आरोपियों को रोकने की कोशिश की तो आरोपियों में एक ने अपने पास रखी बंदूक से गोली चला दी। घटना से सराफा कारोबारी आलोक सोनी के हाथ में गोली लगी है। जिन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया था। सकरी स्थित मौके पर एसपी प्रशांत अग्रवाल सहित पुलिस के आला अधिकारी पहुंचे हुये थे। सायबर सेल और पुलिस की विशेष टीम का गठन कर आरोपियों की खोज शुरू की गई।

जाँच दौरान पुलिस को पता चला की इस घटना में झारखंड के एक गिरोह का हाथ है, जिसके बाद एक टीम को झारखंड के लिए रवाना किया गया। पुलिस की टीम ने यहाँ पर कैंप कर लूट के आरोपियों को पकड़ने में कामयाब रही।

पकड़े गए आरोपी 1. दिनेश बांधेकर उर्फ दीनू निवासी तालापारा बिलासपुर 2. राजू साव निवासी मगरपारा बिलासपुर 3. अजहर अंसारी निवासी रामगढ़ झारखंड 4. जितेंद्र शर्मा निवासी रामगढ़ झारखंड 5. नजीर अंसारी निवासी रामगढ़ झारखंड।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *