विधायक अनुज शर्मा की गांधीगिरी : महिलाओं को साथ लेकर पहुंच गए शराब कोचिया के घर, ढहाया गया उसका अवैध अहाता

2

धरसींवा। छत्तीसगढ़ के धरसींवा विधायक अनुज शर्मा ने अवैध शराब बिक्री करने वाले कोचियों पर कार्रवाई की। लोकार्पण कार्यक्रम में पहुंचे विधायक को गांव की महिलाओं ने अवैध शराब बिक्री की बात बताई। जिसके बाद विधायक शर्मा खुद महिलाओं के साथ शराब बिक्री करने वाले कोचियों के घर गए। इस दौरान कोचियों के घर से 3 पाव अवैध शराब जब्त की गई। साथ ही आरोपियों को पुलिस के हवाले कर दिया गया।

मिली जानकारी के अनुसार गिरौद गांव में लोकार्पण भूमिपूजन कार्यक्रम में पहुंचे विधायक अनुज शर्मा को महिलाओं ने अवैध शराब बिक्री होने की समस्या को बताया। जिसके बाद विधायक शर्मा महिलाओं के साथ अवैध शराब की बिक्री करने वाले कोचियों के घर पहुंचे। इस दौरान कोचियों के घर से अवैध शराब मिलने पर तुरंत उनके खिलाफ कार्रवाई की गई। इस पर अनुज शर्मा ने कहा कि, अवैध शराब बिक्री करने वाले और पीने वाले सभी गांव के ही लोग है। जब तक लोगों का सहयोग नहीं मिलेगा इस पर रोक नहीं लगाया जा सकता।

अवैध शराब जब्त 

विधायक अनुज शर्मा ने महिलाओं के साथ अवैध रूप से बिक रहे शराब कोचियें के घर दबिश देकर गांव के ही पिता पुत्र यशवंत वर्मा और आयुष वर्मा के घर पहुंचे। इस दौरान घर से एक- एक लीटर की दो बोलतें और 3 पाव शराब जब्त की गई। आदतन शराब कोंचिया ने शरा​​ब पिलाने के लिए अपने घर के बाहर अहाता बनाया था। जिसको महिलाओं ने ढहा दिया।

अवैध शराब बिक्री पर जीरो टॉलरेंस – शर्मा 

इस पूरे मामले में विधायक अनुज शर्मा ने कहा कि, अवैध शराब ​की बिक्री पर जीरो टॉलरेंस है। इस सामाजिक बुराई को लोगों के सहयोग के बिना नहीं रोका जा सकता है। अवैध शराब की बिक्री पर बिल्कुल ढील नहीं दी जा सकती। ग्रामीणों की मंशा के अनुरूप कार्रवाई होती रहेगी, किसी को बक्शा नहीं जाएगा।

About The Author

2 thoughts on “विधायक अनुज शर्मा की गांधीगिरी : महिलाओं को साथ लेकर पहुंच गए शराब कोचिया के घर, ढहाया गया उसका अवैध अहाता

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *