सूरजपुर डबल-मर्डर केस…मास्टरमाइंड के आलीशान मकान पर चलेगा बुलडोजर: घर पर नोटिस चस्पा, आरोपी से कड़ी सुरक्षा में पूछताछ; आज कोर्ट में रिमांड मांगेगी पुलिस

2

सूरजपुर/ सूरजपुर में हेड कॉन्स्टेबल तालिब शेख की पत्नी और बेटी की हत्या केस में मुख्य आरोपी कुलदीप साहू को कोर्ट में पेश कर पुलिस रिमांड मांगेगी। आरोपी को कड़ी सुरक्षा में सूरजपुर कोतवाली थाने में रखा गया है। इसके साथ ही प्रशासन ने कुलदीप साहू के आलीशान घरों पर बुलडोजर चलाने की तैयारी की है। उसके मकान को अवैध निर्माण बताते हुए नोटिस चस्पा कर दिया गया है।

घर में घुसकर पुलिसकर्मी की बेटी और पत्नी की हत्या की

दरअसल, रविवार की रात आदतन बदमाश कुलदीप साहू ने हेड कॉन्स्टेबल तालिब शेख के घर में घुसकर उसकी पत्नी मेहनाज तालिब और मासूम बेटी आलिया की हत्या कर दी थी। हत्या के बाद वह भागकर झारखंड चला गया था।

गढ़वा से अंबिकापुर आते समय उसे बलरामपुर थाने के सामने बलरामपुर एसपी बैंकर वैभव की टीम ने हिरासत में ले लिया। उसे कड़ी सुरक्षा के बीच सूरजपुर लाया गया।

About The Author

2 thoughts on “सूरजपुर डबल-मर्डर केस…मास्टरमाइंड के आलीशान मकान पर चलेगा बुलडोजर: घर पर नोटिस चस्पा, आरोपी से कड़ी सुरक्षा में पूछताछ; आज कोर्ट में रिमांड मांगेगी पुलिस

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed