सर्व हिंदू समाज ने करुणा ग्रुप के जलसा द डांडिया का विरोध किया, गायक मोहम्मद दानिश के बुलाने पर जताई नाराजगी, बोले अश्लील गाने बजेंगे तो होगा आंदोलन

2

बिलासपुर। सर्व हिंदू समाज ने करुणा ग्रुप द्वारा आयोजित जलसा द डांडिया में पहुंचे
गायक मोहमद दानिश का विरोध करते हुए जमकर नारेबाजी की है। हिंदू समाज संगठन के लोगो ने एक स्वर में कहा की हिंदुओ के धार्मिक आयोजन में मुस्लिम गायक का क्या काम,अगर अश्लील गाने और अश्लीलता परोसी गई तो हिंदू समाज सड़क पर उतरकर लड़ाई लड़ेगा।

दरअसल करुणा ग्रुप द्वारा आयोजित जलसा द डांडिया का हिंदू जागरण मंच द्वारा विरोध करते हुए कार्यक्रम स्थल में जोरदार हंगामा किया । जलसा द डांडियां का आयोजन शहर के जेपी वर्मा महाविद्यालय मैदान में आयोजित की किया गया है , जिसमे इंडियन आइडल के सिंगर मोहम्मद दानिश को आज सेलिब्रेटी गेस्ट के रूप में आमंत्रित किया गया था।

जिसकी खबर हिंदू संगठन के लोगो को हुई खबर मिलते ही करीब 100 से ज्यादा हिदू संगठन के लोग जेपी वर्मा कालेज पहुंच गए। मुख्य सड़क पर खड़े होकर हिंदू संगठनों ने इसका भारी विरोध करते हुए हंगामा कर किया।वही मोहम्मद दानिश का विरोध करते हुए मोहम्मद दानिश वापस जाओ के नारे लगाने लगे। हंगामा होते देख सिविल लाइन पुलिस के साथ एएसपी उमेश कश्यप के अलावा शहर के सभी थानेदार मौके पर पहुंचे।जिन्होने मोर्चा संभालकर समझाइश दी।

लगभग आधे घंटे तक हंगामा होने में अव्यवस्था का आलम बना रहा और चारो तरफ ट्रैफिक जाम हो गया। हिंदू संगठन के धनंजय गोस्वामी, राम सिंह ठाकुर,प्रज्ञा सिंह के साथ लगभग 100 से ज्यादा लोग मौजूद रहे। हिंदू संगठन के लोगो ने कहा की हिंदू समाज का कार्यक्रम है ऐसे में मोहम्मद दानिश का क्या काम,इस और ऐसे कार्यक्रम में अश्लील गाने गाकर डांडिया की बदनामी की जायेगी। अगर अश्लीलता परोसी गई तो हिंदू समाज इसका जमकर विरोध करेगा।
हिंदू संगठन के धनंजय गोस्वामी ने बताया की धार्मिक गाने बजाए और हिंदू गायक को बुलाकर हिंदुओ को गरबा खिलाया जायेगा तो किसी तरह का विरोध नही होगा, लेकिन अश्लील गाने बजे और हिंदुओ की आस्था के साथ खिलवाड़ किया गया तो जरा भी बर्दाश्त नहीं किया जायेगा। धनंजय ने यह भी कहा की हिंदुओ के आयोजन में मुस्लिम युवकों या फिर गायक को बर्दाश्त नहीं किया जायेगा। हालाकि इस विरोध को लेकर पुलिस ने कहा की अश्लील गाने बजेंगे तो कार्यवाही होगी।

हिंदू संगठन के विरोध के चलते बंद रहा कार्यक्रम,लोग जाने लगे वापस

सर्व हिंदू समाज ने करुणा ग्रुप द्वारा आयोजित जलसा द डांडिया में जब विरोध किया तो मुख्य द्वार पर खड़े बाउंसरों ने गेट को बंद कर दिया और विरोध करने पहुंचे लोगो से बहस करने लगे,बोले की क्यों आए हो आप लोग, क्यों विरोध कर रहे हो,इस वजह से करीब 1 घंटे तक कार्यक्रम बंद रहा जिसके कारण तैयार होकर आए लड़के लड़कियों का कई ग्रुप वापस जाने लगा। इसके कारण पूरे कार्यक्रम में अव्यवस्था पैदा हुई।

मुख्य सड़क मार्ग पर लग रहा है ट्रैफिक जाम

जेपी वर्मा कालेज में यह आयोजन होने से न सिर्फ मुख्य सड़क मार्ग जाम हो रहा है बल्कि
आने जाने वाले को समस्या का सामना भी करना पड़ रहा है। इस आयोजन में पार्किंग के नाम पर दिखावा किया गया था,लोग सड़क पर अपने वाहनों को पार्किंग करके रखे हुए थे। ट्रैफिक जाम को देखकर पुलिस भी मूकदर्शक बनकर तमाशा देख रही थी।
और लोग जाम में फंसकर परेशान हो रहे थे।

जिला और पुलिस प्रशासन को दिखाया आईना

करुणा ग्रुप द्वारा आयोजित जलसा द डांडिया के आयोजन
को लेकर हिंदू समाज ने बोला कि इस तरह के कार्यक्रम को रद्द कर देना चाहिए,इसमें प्रशासन की लापरवाही नजर आ रही है जिसके कारण रायपुर बिलासपुर मुख्य सड़क मार्ग जाम हो रहा है। इस तरह के आयोजन में पहले से प्रशासन को ध्यान रखना चाहिए ताकि कही पर किसी तरह की समस्या न हो,क्योंकि हिंदुओ के परिवार से लोग ज्यादा आते है।

सुरक्षा व्यवस्था के नही है इंतजाम,अनहोनी होगी तो कौन होगा जिम्मेदार

करुणा ग्रुप द्वारा आयोजित जलसा द डांडिया में किसी तरह की कोई भी सुरक्षा की व्यवस्था नहीं है,सिर्फ निजी बाउंसर रखा गया है जो लोगो से बदतमीजी करते है। जिनको बात करने का तरीका तक नही मालूम है। आयोजन समिति ने लोगो से बोला था की पुलिस बल भी तैनात रहेगी,लेकिन रास डांडिया में पुलिस कही नजर नहीं आई,बल्कि लोगो को यह शंका हुई की अगर कुछ हादसा हुआ तो इसका जिम्मेदार आखिर कौन होगा।

पुलिस बोले की जिम्मेदारी खुद आयोजन समिति की

बीच में एसपी के निर्देश पर आयोजन समिति की मीटिंग हुई थी,जिसमे साफ शब्दों में बोला गया था की आयोजन समिति के द्वारा आयोजित कार्यक्रम में कुछ होता है और कोई बात होती है तो उसके जिम्मेदार वे खुद होंगे,इसलिए नियमों का पालन करे।

फोटो में आप देख सकते है की कैसे और किसी तरह से सड़क पर खड़ी हुई है गाड़िया

यह तस्वीर आपको बता देगी की कैसे और किस तरह से आयोजन में अव्यवस्था का आलम बना हुआ है। एक तरफ जिला और पुलिस प्रशासन लापरवाही बरतने पर सीधे कार्यवाही करती है लेकिन इस आयोजन में कांग्रेसी नेताओं की वजह से इनको बचा रही है। जबकि नियमों का उल्लंघन जोरों से किया जा रहा है।

About The Author

2 thoughts on “सर्व हिंदू समाज ने करुणा ग्रुप के जलसा द डांडिया का विरोध किया, गायक मोहम्मद दानिश के बुलाने पर जताई नाराजगी, बोले अश्लील गाने बजेंगे तो होगा आंदोलन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed