कलेक्टर अवनीश ने थामी झाड़ू, परिसर से कचरा उठाया :कर्मचारियों को दिलाई स्वच्छता की शपथ,समापन पर कार्यालयों में की गई सघन साफ सफाई

4

बिलासपुर/ गांधी जयंती पर सरकारी कार्यालयों में स्वच्छता ही सेवा पखवाड़ा के समापन पर स्वच्छता अभियान चलाया गया। कार्यालयों के भीतर और बाहर साफ – सफाई की गई। जिला कार्यालय में कलेक्टर अवनीश शरण के नेतृत्व में सफाई अभियान चला।

श्री शरण ने झाड़ू थामी और परिसर की सफाई की। फावड़े से कचरा उठाकर धमेला में एकत्र किया और कचरा वाहनों को इसे सौंपा। उन्होंने कपड़ा लेकर अपने टेबल, संदर्भ पुस्तकों और फाइलों की सफाई भी की। उन्हें तरतीब से जमाया। कलेक्टर ने गांधी जी की प्रतिमा के समक्ष अधिकारी कर्मचारियों को स्वच्छता शपथ भी दिलाई।

ओल्ड और न्यू कंपोजिट बिल्डिंग, जिला पंचायत और निगम कार्यालय में भी सफाई अभियान चलाया गया। निगम आयुक्त अमितकुमार, जिला पंचायत सीईओ आरपी चौहान, एडीएम आरए कुरुवांशी, एडीएम शिवकुमार बैनर्जी सहित तमाम अधिकारी कर्मचारियों ने अभियान में हाथ बंटाया। सफाई के बाद कार्यालयों की सुंदरता निखर आई।

About The Author

4 thoughts on “कलेक्टर अवनीश ने थामी झाड़ू, परिसर से कचरा उठाया :कर्मचारियों को दिलाई स्वच्छता की शपथ,समापन पर कार्यालयों में की गई सघन साफ सफाई

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed