कवर्धा-कांड..मृतक प्रशांत की मां को सौंपा 10 लाख का चेक:दोनों डिप्टी सीएम ग्रामीणों से मिले; कहा-भूपेश बताएं बिरनपुर घटना में क्या कार्रवाई की?

1

कवर्धा/ छत्तीसगढ़ के कवर्धा कांड पर सियासत तेज हो गई है। शनिवार रात प्रदेश के दोनों डिप्टी सीएम लोहारडीह गांव पहुंचे। मृतक प्रशांत साहू की मां को दस लाख का चेक दिया। साथ ही डिप्टी सीएम अरुण साव ने कहा कि, कांग्रेस इस घटना पर राजनीति कर रही है, भूपेश बताएं कि उनके कार्यकाल में ऐसी घटनाओं में क्या कार्रवाई की गई? वहीं उपमुख्यमंत्री विजय शर्मा ने लोहारीडीह की घटना पर अनावश्यक भ्रम न फैलाने और शांति व्यवस्था बनाए रखने की अपील की है। दोनों डिप्टी सीएम के अलावा राजस्व मंत्री टंकराम वर्मा, पंडरिया विधायक भावना बोहरा सहित कई नेता देर रात गांव पहुंचे थे।

प्रशांत साहू के घर पहुंचे डिप्टी सीएम

मृतक प्रशांत साहू के घर पहुंच कर डिप्टी सीएम अरुण साव ने उनकी माता से मुलाकात की। उन्हें दस लाख रुपए का चेक दिया और शोक संवेदना जताई। बता दें कि, पुलिस कस्टडी में प्रशांत साहू की मौत हुई है, परिजन ने पुलिस पर बेरहमी से मारपीट का आरोप लगाया है। वहीं उपमुख्यमंत्री विजय शर्मा के निर्देश पर प्रशासन ने गांव में राशन सामग्री के पैकेट्स बांटे। विजय शर्मा ने कहा कि, गांव में स्थिति सामान्य होते तक ग्रामीणों को विशेष ध्यान देने की जरूरत है।

घटना की हर पहलुओं की जांच के निर्देश

डिप्टी सीएम ने कहा कि सीएम ने घटना के हर पहलुओं की बारीकी और पूरी संवेदनशीलता के साथ जांच के निर्देश दिए हैं। हमने मृतक रघुनाथ साहू के घर का भी जायजा लिया। आगजनी में वहां भी नुकसान हुआ है। हर घटना चाहे शिवप्रकाश की मौत हो या रघुनाथ साहू की या फिर प्रशांत साहू की मौत सभी की जांच अलग-अलग की जाएगी।

About The Author

1 thought on “कवर्धा-कांड..मृतक प्रशांत की मां को सौंपा 10 लाख का चेक:दोनों डिप्टी सीएम ग्रामीणों से मिले; कहा-भूपेश बताएं बिरनपुर घटना में क्या कार्रवाई की?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed