CGPSC घोटाला…कांग्रेस नेता के घर CBI का छापा: बिलासपुर में राजेंद्र शुक्ला से पूछताछ, दुर्ग में पूर्व गवर्नर सेक्रेटरी के घर पर भी रेड

3

बिलासपुर/ छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में कांग्रेस नेता राजेंद्र शुक्ला के घर CBI ने आज सुबह छापेमारी की है। यह कार्रवाई छत्तीसगढ़ लोक सेवा आयोग (CGPSC) घोटाले की जांच के सिलसिले में की गई है। CBI की 5-10 सदस्यीय टीम यदुनंदन नगर स्थित राजेंद्र शुक्ला के पुराने आवास पर पहुंची है। वहीं दुर्ग में पूर्व गवर्नर सेक्रेटरी के अमृत खालको के घर पर भी छापेमारी की है। दरअसल, PSC में बड़े पैमाने पर फर्जीवाड़ा और भ्रष्टाचार की घटनाएं सामने आई हैं, जिसमें नेताओं और अधिकारियों के रिश्तेदारों की भर्ती नियमों को दरकिनार करके की गई है। राज्य सरकार ने इस गंभीर मामले की जांच CBI को सौंपी है।

स्वर्णिम शुक्ला का डिप्टी कलेक्टर में चयन हुआ था

राजेंद्र शुक्ला के बेटे स्वर्णिम शुक्ला का नाम भी इस घोटाले में उछल चुका है। स्वर्णिम शुक्ला वर्तमान में डिप्टी कलेक्टर में चयन हुआ था। इसके बाद आदिम जाति कल्याण विभाग में डिप्टी डायरेक्टर का पद मिला है। मामले की जांच के दौरान CBI ने स्वर्णिम के नाम को लेकर भी सवाल उठाए हैं।

राजेंद्र शुक्ला के घर पर पूछताछ

बताया जा रहा है कि PSC फर्जीवाड़ा से संबंधित FIR की जांच की जा रही है। इसी को लेकर CBI की टीम हाईटेक बस स्टैंड के पास स्थित नए मकान में भी टीम पहुंची है। जहां राजेंद्र शुक्ला के घर में PSC घोटाले के मामले में पूछताछ कर रही है।

About The Author

3 thoughts on “CGPSC घोटाला…कांग्रेस नेता के घर CBI का छापा: बिलासपुर में राजेंद्र शुक्ला से पूछताछ, दुर्ग में पूर्व गवर्नर सेक्रेटरी के घर पर भी रेड

  1. I just wanted to express my gratitude for the valuable insights you provide through your blog. Your expertise shines through in every word, and I’m grateful for the opportunity to learn from you.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed