दिल्ली हाईकोर्ट में IAS कोचिंग हादसे की सुनवाई शुरू: याचिकाकर्ता के वकील बोले- हम जंगल में रह रहे हैं, जहां लोग आग और पानी से मर रहे

145

नई दिल्ली/ के राउ IAS कोचिंग में तीन छात्रों की मौत को लेकर दिल्ली हाईकोर्ट में दायर जनहित याचिका पर सुनवाई शुरू हो गई है। इसमें हादसे की जांच के लिए पैनल गठित करने की मांग की गई है। वकील रुद्र विक्रम सिंह ने हाईकोर्ट में चीफ जस्टिस मनमोहन और जस्टिस तुषार राव गेडेला की बेंच के सामने याचिका लगाई है।

उधर , मंगलवार को दोपहर तीन बजे से धरने पर बैठे छात्रों ने अनिश्चितकालीन भूख हड़ताल शुरु कर दी है। भूख हड़ताल पर बैठे एक छात्र अमन कुमान का कहना है कि जब तक दिल्ली सरकार के अधिकारी, मेयर, निगमायुक्त, विधायक, जल बोर्ड के अधिकारी हमारे पास मिलने नहीं आते है, तबतक हड़ताल यह जारी रहेगी।

छात्रों की मांग है कि यहां पर छात्रों के साथ जिस तरह से व्यवहार हो रहा है, उसे बदला जाना चाहिए। ताकि इस तरह की घटनाएं दोबारा नहीं हो। साथ ही उन्होंने कहा कि मौतों की संख्या ज्यादा है, लेकिन प्रशासन छिपा रहा है। जब बेसमेंट में पानी गया, तब 35 छात्र पढ़ रहे थे।

About The Author

145 thoughts on “दिल्ली हाईकोर्ट में IAS कोचिंग हादसे की सुनवाई शुरू: याचिकाकर्ता के वकील बोले- हम जंगल में रह रहे हैं, जहां लोग आग और पानी से मर रहे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed