छत्तीसगढ़ में BJP नेता के फार्महाउस में मर्डर: केयरटेकर ने कुल्हाड़ी से काट डाला; बोला- बार-बार मेरी पत्नी के पास जा रहा था, इसलिए मारा

386

बालोद/ छत्तीसगढ़ के बालोद जिले में BJP प्रदेश प्रवक्ता देवलाल ठाकुर के फार्म हाउस में मर्डर हो गया। शुक्रवार को 50 साल के संजय ठाकुर की खून से लथपथ लाश मिली। इस मामले में पुलिस ने फार्म हाउस के केयरटेकर को गिरफ्तार किया है। भुवनेश्वर नेताम और संजय ठाकुर ने पहले मिलकर शराब पी थी।

केयरटेकर भुवनेश्वर ने बताया कि संजय बार-बार उसकी पत्नी के पास जा रहा था और छेड़छाड़ कर रहा था। समझाने के बाद भी जब नहीं माना, तो उसे कुल्हाड़ी से काट डाला। संजय ठाकुर के सिर पर कई वार किए, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

आस-पास के लोगों से पूछताछ में मिला सुराग

शुक्रवार शाम को हुई इस घटना के बाद पुलिस आसपास के लोगों से पूछताछ की तो पता चला कि, फार्म हाउस में काम करने वाले भुवनेश्वर नेताम का संजय ठाकुर से विवाद हुआ था। इसके बाद पुलिस ने गांव से ही भुवनेश्वर को पकड़ा और कड़ाई पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया।

About The Author

386 thoughts on “छत्तीसगढ़ में BJP नेता के फार्महाउस में मर्डर: केयरटेकर ने कुल्हाड़ी से काट डाला; बोला- बार-बार मेरी पत्नी के पास जा रहा था, इसलिए मारा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed