महाराष्ट्र से टूटा छत्तीसगढ़ का सड़क संपर्क, बीजापुर कलेक्टर को धमकाया, कुपवाड़ा में आतंकी हमला- 1 जवान शहीद

0

1. महाराष्ट्र से टूटा छत्तीसगढ़ का सड़क संपर्क, कांकेर के कई गांव टापू बने, आज 20 जिलों में अलर्ट

रायपुर/ छत्तीसगढ़ में लगातार हो रही बारिश से कांकेर जिले के कई गांव टापू में तब्दील हो गए हैं। इसके साथ ही बीजापुर जिले के भोपालपटनम ब्लॉक के कई इलाकों में फिर से बाढ़ के हालात बन गए हैं। नेशनल हाईवे-163 तारलागुड़ा और नेशनल हाईवे-63 पर बने पुलों के ऊपर से पानी बह रहा है। लिहाजा, महाराष्ट्र का सड़क संपर्क छत्तीसगढ़ से टूट गया है।

2. जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा में आतंकी हमला, 1 जवान शहीद, 4 घायल; एक आतंकी भी ढेर

जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा में शनिवार (27 जुलाई) की सुबह सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ में 1 जवान शहीद हो गया। मेजर समेत चार जवान घायल हैं। एक आतंकी के मारे जाने की खबर भी है। रिपोर्ट्स के अनुसार जवान कमकारी इलाके में सर्च ऑपरेशन कर रहे थे, तभी आंतकियों ने फायरिंग कर दी। जुलाई 2024 में अब तक जम्मू-कश्मीर में 9 बड़े आतंकी हमले हुए हैं। इनमें कुल 13 जवान शहीद हुए, जबकि सुरक्षाकर्मियों ने 12 आतंकियों को मारा गिराया। पिछले 27 दिन में यह नौवां आतंकी हमला है।

3. BJP नेता ने बीजापुर कलेक्टर को धमकाया, ऑडियो वायरल, बोला-अपनी पर आया तो 4 दिन में हटवा दूंगा

छत्तीसगढ़ के बीजापुर जिले में कलेक्टर और भाजपा नेता के बीच विवाद का ऑडियो वायरल हो रहा है। फोन कॉल पर भाजपा नेता चार दिन में कलेक्टर को हटवाने की धमकी दे रहे हैं। वहीं, कलेक्टर भी जवाब देते हुए कह रहे हैं कि, तेरी इतनी औकात है क्या? विवाद बीजापुर के भाजपा नेता अजय सिंह और कलेक्टर अनुराग पांडे के बीच हुआ है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed