मां के साथ सोते समय गायब हुई थी बच्ची: बिलासपुर में गायब हुई 24 दिन की मासूम का शव कुएं में मिला

0

बिलासपुर/ ​बिलासपुर में रहस्यमय ढंग से गायब 24 दिन की मासूम का शव घर के सामने मौजूद कुएं में मिला। पुलिस को शक है कि बच्ची की हत्या माता-पिता और दादी में से किसी ने की है, क्योंकि इस बच्ची का जन्म दो बेटियों के बाद हुआ है। शव मिलने के बाद इनसे थाने में पूछताछ की गई। बाद में बच्ची के अंतिम संस्कार के लिए उन्हें छोड़ दिया गया।

बताया गया है कि मस्तूरी के किरारी गांव में करण गोयल की पत्नी हसीन गोयल ने 24 दिन पहले बेटी को जन्म दिया था। यह उनकी तीसरी बेटी थी। 30 जून की रात को नवजात मां के साथ कमरे में सो रही थी। वहीं पिता, दोनों बड़ी बेटियां और परिवार के अन्य सदस्य दूसरे कमरों में थे। परिजन ने सोमवार को मस्तूरी थाने में रिपोर्ट लिखाई कि मां के साथ बंद कमरे में सो रही मासूम रहस्यमय ढंग से गायब हो गई।

घरवालों ने भूत-प्रेत की आशंका जताई थी। सोमवार को पूरे दिन पुलिस ने घरवालों और आसपास के लोगों से पूछताछ के बाद बच्ची को तलाशा भी। मंगलवार को पुलिस ने गोताखोर बुलवा कर पहले घर के नजदीक के तालाब में तलाश कराई। उसके बाद घर के सामने के कुएं में गोताखोरों को उतारा। वहां मासूम का शव मिल गया। इसके बाद घर के सभी सदस्यों को पूछताछ के लिए पुलिस थाने ले आई।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed