मंत्री बृजमोहन अग्रवाल की विजय आभार रैली में एक ही सवाल, कौन होगा मोहन भाइया का उत्तराधिकारी, मनोज शुक्ला का नाम सबसे ज्यादा चर्चा में

0

रायपुर। लोकसभा में जीत का कीर्तिमान रचने वाले नवनिर्वाचित सांसद और राज्य के शिक्षा मंत्री बृजमोहन अग्रवाल की विजय आभार रैली शहर के विभिन्न सामाजिक एवं व्यापारिक संगठनों ने जगह-जगह पर फूल मालाओं और पटाखों से स्वागत अभिनंदन हुआ। रामसागरपारा सहित कई स्थानों पर उन्हें लड्डुओं से तौला गया।

आभार रैली उन्होंने जनता के प्रति आभार व्यक्त करते हुए कहा कि रायपुर शहर की जनता ने मुझे आठ बार विधानसभा तो रायपुर लोकसभा क्षेत्र की जनता ने लोकसभा मुझे भेजा है। इस बार मुझे जीत भी ऐसी दिलाई कि पूरे भारत में रायपुर का डंका बज गया है। उन्होंने कहा कि यह बृजमोहन अग्रवाल हर बार की तरह आपके विश्वास पर खरा उतरेगा और परिस्थितियों चाहे जैसी भी हो 24 घंटे सातों दिनआपकी सेवा में तत्पर रहेगा।

रावाभाठा के मां बंजारी मंदिर से शुरु हुई उनकी विजय आभार रैली शहर के अलग अलग रास्तों से होकर जयस्तंभ चौक पर समाप्त हुई। इस विजय रैली में चार दशकों से उनके करीबी रहे मनोज शुक्ला, पूर्व सांसद सुनील सोनी सहित सैकड़ों समर्थक साथ रहे। विजय रैली में उनके समर्थकों के बीच इस बात की जोरदार चर्चा रही कि राज्य विधानसभा से इस्तीफा देने के बाद बृजमोहन अग्रवाल का उत्तराधिकारी कौन होगा।

4 दशक से मंत्री बृजमोहन के हमसाया रहे मनोज शुक्ला का नाम सबसे ज्यादा चर्चा में

बता दें कि रायपुर दक्षिण विधायक बृजमोहन अग्रवाल के रायपुर लोकसभा से सांसद निर्वाचित हो गए हैं। अब इस्तीफा देने की चर्चा हो रही है। ऐसे में रायपुर दक्षिण विधानसभा सीट से विधायकों की दावेदारी करने वालों की लिस्ट भी लंबी हो रही है। विधायकी से इस्तीफा देने के बाद दक्षिण के लिए बृजमोहन अग्रवाल का विकल्प कौन होगा जिसे भाजपा उम्मीदवार बना सकती।

ऐसे बृजमोहन अग्रवाल की गुडलिस्ट में शामिल मनोज शुक्ला का नाम सबसे ऊपर माना जा रहा है। पार्टी सूत्रों के हवाले माना जा रहा है कि इस सीट से किसी को टिकट देने से पहले पार्टी बृजमोहन अग्रवाल से भी उनकी मंशा पूछ सकती है। इसके बाद उनकी पसंद के प्रत्याशी को मैदान में उतारा जा सकता है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed